Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: बाथरुम में छात्राओं का वीडियो बनाकर ब्‍लैक मेल करने का आरोप: छात्राओं ने किया सड़क जाम, हॉस्टल वार्डन पर लगाये गम्भीर आरोप

Bilaspur News:

Bilaspur News: बाथरुम में छात्राओं का वीडियो बनाकर ब्‍लैक मेल करने का आरोप: छात्राओं ने किया सड़क जाम, हॉस्टल वार्डन पर लगाये गम्भीर आरोप
X
By Radhakishan Sharma

Bilaspur News: बिलासपुर। पचपेड़ी के 100 सीटर कन्या छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने अपनी मांगों को लेकर सड़क जाम कर दिया है। इसके चलते बिलासपुर मस्तूरी बलौदाबाजार मार्ग में वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल में उन्हें गुणवत्तापूर्ण सुविधाएं नहीं मिल रही हैं, जिसके कारण उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी प्रमुख मांगों में बेहतर खेल सामग्री, पोषणयुक्त भोजन, कम्प्यूटर और लाइब्रेरी की सुविधा शामिल हैं।


छात्राओं ने यह भी शिकायत की है कि उन्हें एक्सपायरी भोजन और नाश्ता दिया जा रहा है,। जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। इसके अलावा, छात्राओं ने बताया कि आरएसएम कंपनी के सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग कराया जा रहा है, जो गुणवत्ता में खराब है। छात्राओं की मांग है कि उन्हें अच्छी कंपनियों का सामान मिले और मेन्यू के अनुसार भोजन प्रदान किया जाए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान, छात्राओं ने पानी की समस्या, खेलकूद सामग्री की कमी, और दवाई की अनुपलब्धता जैसी गंभीर समस्याओं को भी उजागर किया। छात्राओं ने बताया कि नहाने और पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है, और हॉस्टल में कई बार दवाइयों की कमी के कारण बीमार छात्राओं को परेशानी होती है।


प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने अपने परिजनों के साथ एक बैठक की भी मांग की है, जिसमें उनकी समस्याओं को प्रशासन के सामने रखा जाएगा। छात्राओं का कहना है कि उन्हें स्थानीय और खराब क्वालिटी का सामान नहीं चाहिए क्योंकि इससे उनकी सेहत को खतरा हो सकता है।

इस विरोध के चलते छात्रावास में तनाव का माहौल बना हुआ है और प्रशासन से जल्द से जल्द इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की जा रही है।

Next Story